पिता ने अपने डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, बताई चौंकाने वाली वजह

शिवहर: बिहार के शिवहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने डेढ़ महीने के बेटे का कुदाल से काटकर क़त्ल कर दिया है। सनकी पिता ने अपने डेढ़ महीने के दूधमुहें बेटे को कुदाल से काटकर मार दिया। पुलिस ने हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना शिवहर जिले के थाना इलाके के चिकनौटा गांव की है। अपराधी की पहचान तरियानी के सरवरपुर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है।

घटना के बारे बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग चैती छठ के लिए प्रातः का अर्घ्य देने के लिए तैयार हो रहे थे। इस के चलते मां अपने डेढ़ महीने के बच्चे को तैयार करने जाने लगी तो वहां बच्चा नहीं मिला। तब घर के लोगों को उसके पिता राजेश पर शक हुआ तथा लोग उससे सख्ती से पूछताछ करने लगे। तत्पश्चात, राजेश ने बेटे का क़त्ल करने की बात कही। राजेश की बात सुनकर लोगों की रूह कांप गई। राजेश ने कहा कि यह घटना सोमवार की देर शाम की है जब सभी लोग छठ घाट से अर्घ्य देकर वापस घर लौटे थे। तब रात को वह अपने डेढ़ महीने के बच्चे को चुपके से लेकर घर से बाहर निकल गया एवं बांसबाड़ी में जाकर धारदार हथियार से बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया तथा घर आकर चुपचाप सो गया।

हैवान के मुंह से उसकी करतूत सुनकर परिजनों ने तुरंत घटना की खबर पुलिस को दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पुछताछ में उसने बताया कि उसने बेटे का क़त्ल इसलिए किया क्योंकि उसे पता था कि वह बेटा नहीं राक्षस है। मुझे इस बात का डर था कि बड़ा होकर वह मुझे मार देगा। अपराधी ने जिस बेटे का क़त्ल किया उसने उसकी शादी के 22 वर्ष पश्चात् जन्म लिया था। आरोपी की पत्नी ज्ञानी उर्फ गौरी छठ माता से बेटे के लिए मन्नत मांगी थी। डेढ़ महीने पहले उसे एक बेटा हुआ। मन्नत पूरी होने के पश्चात् ही गौरी ने चैती छठ किया था।

इस साल ढेर हुए 79 नक्सली, टारगेट पर हैं ये नक्सली कमांडर

दिल्ली में ASI पर गोली चलाने वाले आरोपी ने खुद को भी उड़ाया, अब सामने आई सरेआम शूटआउट की वजह

'भारत घुसकर मारेगा तो बचाने नहीं आएगा अमेरिका', PM मोदी के बयान पर आई USA की प्रतिक्रिया

Related News