देखिये चुलबुली सोनम का ख़ूबसूरत इंडियन और स्टाइलिश LOOK...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो बला सी खूबसूरत है. तथा राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त कर चुकी अभिनेत्री सोनम कपूर जिन्हे की भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा स्टाइलिश माना जाता है. इसके पीछे की वजह सोनम की तस्वीरों में साफ़ झलकती है. वह इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में है.

खबर तो ये भी है की दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. आनंद दिल्ली बेस्ड बिज़नसमैन है. बात करे सोनम की तो उन्हें कई मौको पर अपने स्टाइलिश अवतार में ट्रैक किया जा चुका है. अभी फ़िलहाल सोनम कान्स में भी अपनी खूबसूरती का नशा बिखेर रही है. बता दे कि, अभिनेत्री सोनम कपूर ने यहां अपना ख़ूबसूरत इंडियन और स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट किया.

सोनम ने यहां नौर ब्लैक एंड नौर वाइट की ब्लू एंड मल्टी-कलर की साड़ी पहनी और इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने पहना वाइट क्रॉप टॉप. इसके अलावा IWC वाच, ट्रायंगल एअरिंग्स और हाथों में मल्टी रिंग्स भी सोनम के इस लुक का ख़ूबसूरत हिस्सा थी. बहरहाल आप भी सोनम कपूर के इस चकाचक व ब्यूटीफुल लुक को झक्कास तरिके से निहारिये.   

'मदर्स डे' पर बॉलीवुड सितारों ने भी एक स्वर में कहा, I Love You Mom

70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरने को तैयार है यह बॉलीवुड हसीनाएँ

 

 

Related News