रैंप पर छाया नवाजुद्दीन का जादू.....

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज शख्सियतों में जाना जाता रहा है. आपको बता दे कि यह चर्चा तो पहले से थी कि नवाज और अनुराग की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है। देखा जाए तो एक अपराधी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ज्यादा ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। 'रमन राघव 2.0' में नवाज अपने कुछ ऐसे ही अंदाज में नजर आने वाले है।

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में अब सुनने में आ रहा है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'इंडिया किड्स फैशन वीक' (आईकेएफडब्ल्यू) के चौथे संस्करण के दूसरे दिन रैंप पर उतरे। देखा जाए तो वहां पर नवाजुद्दीन हल्के सलेटी रंग के सूट, काली शर्ट और सलेटी टाई में बेहद आकर्षक अंदाज में ब्रांड 'नौटी नैटी' के लिए रैंप पर उतरे थे।

24 जून को प्रदर्शित होने वाली फिल्म 'रमन राघव 2.0' का ट्रेलर पहले ही जारी हो गया है और यह दिखाता है कि मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति कितना खतरनाक साबित हो सकता है। गौरतलब है कि अभी कुछ समय पूर्व ही इस फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चूका है जिसे की काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अपने हैरान कर देने वाले लुक में दिखाई देने वाले है. 'रमन राधव 2.0' एक सनकी सीरियल किलर की कहानी है।

Related News