फैशन में प्रचलित हैं ये पेंट्स

सीजन के स दौर में फिर एक बार फिर कलरफुल पेंट्स और जींस का ट्रेंड देखने को मिला है, इसी के चलते कुछ ऐसे कलर पसंद किया जा रहे जो की सबके मन को मोह ले, विशेषतः कूल दिखने वाले पसंद हो रहे है. जिनमे से कुछ कलर जैसे : पिंक, ग्रीन, ऑरेंज, यलो, रेड, इलेक्ट्रिक ब्लू एंड पर्पल कलर का क्रेज ही सबसे अधिक देखा गया है, और साथ ही साथ जींस की डिजाइन और जींस के पैटर्न में भी बहुत ज्यादा बदलाव हुए हैं. फैशन के मुताबिक इस सीजन जींस एंड पेंट्स में ट्रॉपिकल एंड ज्यॉमैट्रिक पैटर्न काफी देखने को मिल रहे हैं,

समर में हिट कुछ खास प्रकार के कलर्स पर एक नजर :

पिंक

समर के मौके पर पिंक कलर को नहीं भुलाया जा सकता, पिंक को कूल कलर भी कहते है जो की रिलेक्सफुल रहता है, व्हाइट टीशर्ट हो या फिर किसी भी ब्रांड की शर्त पर पिंक पेंट खूब जचती है.

ब्लू पेंट्स

इस में सीजन ब्लू कलर सबसे हिट रहा है, विशेषतः पेंट्स में इसे पसंद किया जा रहा है पोलका डोट्स टी एंड शर्ट्स के साथ यह बहुत ही डिफरेंट लुक देती है, ब्लू पेंट्स पर हाई हील्स भी बेहतरीन लगती है।

ऑरेज कलर

ऑरेज कलर पेंट के साथ आप व्हाइट कलर का टीशर्ट भी पहन सकते है, इस नेचुरल कलर के साथ तो कॉटन के शर्ट्स भी काफी पसंद भी किए जाते और दिखने में भी लाजवाब होते है.

ब्राइट यलो या मस्टर्ड

सिल्क स्कॉर्फ के साथ ब्राइट यलो या फिर मस्टर्ड कलर पेंट एक बेहतरीन लुक देता है, जो की नाइट पार्टीज में भी कैरी किया जा सकता है.

क्रीम एंड पर्पल

समर सीजन में ऐसे कलर्स को भी पसंद किया जाता हैं, जो दिखने में बिल्कुल कूल लुकिंग के साथ-साथ, इनमें क्रीम एंड पर्पल कलर भी हिट रहता है. आय दिन कई सारे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को इन कलर्स की पेंट्स व जींस पहने देखा जाता है. ऑनलाइन शॉपिंग में भी इनकी विस्तृत रेंज छाई हुई हैं.

Related News