2020 में दूसरी बार शादी करने जा रहा है यह एक्टर, इस एक्ट्रेस पर आया है दिल!

बॉलीवुड में इन दिनों फरहान अख्तर का नाम शिबानी दांडेकर से जुड़ रहा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. आपको बता दें कि दोनों सितारे आए दिन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ रोमांटिक होते हुए भी देखा जाता है. वहीं बीते समय में दोनों को रेड कार्पेट के साथ किसी इवेंट में भी स्पॉट किया गया है। ऐसे में दोनों स्टार्स एक दूजे की तस्वीरों को खुलकर पोस्ट करते दिखाई दे चुके हैं लेकिन अब तक दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने कुछ नहीं बोलै है.

वहीं सामने आई एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं और अब दोनों शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. जी दरअसल दोनों स्टार्स अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और ऐसी खबरें हैं कि अब दोनों अगले साल तक शादी करने के लिए तैयार हो सकते हैं. जी हाँ, दोनों अगले साल 2020 में फरवरी और मार्च में शादी करने का प्लान बना रहे हैं और दोनों ने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी है.

आपने देखा होगा फरहान अख्तर के बच्चों के साथ शिबानी दांडेकर की ट्यूनिंग कमाल की है और कई बार उन्हें उनके साथ स्पॉट किया गया है। वहीं बच्चों को भी आपने पिता के शिबानी के साथ शादी करने पर कोई परेशानी नहीं होगी, ऐसा कहा जा रहा है. फरहान और शिबानी के वेकेशन के दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाती हैं.

'मुन्ना बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडेय ने कर दिया कांड

बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...'

भैरवी गोस्वामी को 'कामसूत्र' से मिली नई पहचान, आज मना रही है अपना जन्मदिन

Related News