जानिए क्या है हमारे मल्टीटेलेन्टेड फरहान की पसंद

फिल्म "भाग मिल्खा भाग" में मिल्खा सिंह का शानदार किरदार निभाने वाले स्टार फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म वजीर की शूटिंग में व्यस्त है. फरहान अख्तर एक मल्टी टैलेंटेड स्टार है उन्होंने स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और एक्टिंग तीनो क्षेत्रो में अपने आप को साबित किया है. उन्होंने फिल्म "लम्हे  और हिमालय पुत्र" जैसी फिल्मो में डायरेक्शन का काम किया है तो दिल चाहता है फिल्म के शानदार डायलॉग भी लिखे है. बतौर एक्टर भी वे सबको अपना लोहा मना चुके है.

मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर बताते है कि उन्हें फिल्मों में एक्शन ज्यादा पसंद है और अपनी आने वाली फिल्म ‘वजीर’ में उन्होंने स्टंट सीन्स का खूब मजा लिया है . फरहान ने कहा, ‘‘मैंने एक्शन फिल्मों में डायरेक्शन का काम किया है लेकिन कभी काम करने का अवसर नहीं मिला. वजीर में स्टंट दृश्यों को करके काफी एन्जॉय किया. वजीर के लिए एक  बहुत शानदार एक्शन टीम रखी गई थी.

किसी एक्शन फिल्म में काम करने का मेरे लिए यह पहला अनुभव है’’. एक्शन फिल्म्स करने का चाव उन्हें बचपन से ही था वे बताते है कि" बचपन में भी उन्हें एक्शन करना पसंद था और वे पूरे घर में बंदूक लेकर घूमते रहते थे, वे ये सोचते थे की उनके आस पास कोई विलेन है. फिल्म "वजीर"में अदिति राव हैदरी और नील नितिन मुकेश भी महत्वपूर्ण भूमिका का में है. फिल्म में बॉलीवुड के मेगा स्टार और पीकू के सुपर स्टार अमिताभ भी नजर आयेगे.   ‘

Related News