15 दिन पहले घर आयी बहु ने उड़ा दिए सबके होश

अमृतसर : जब घर में नई बहु आती है तो घर में ख़ुशी का माहोल रहता है. आये दिन होने वाले रीतिरवाजो से घर में रौनक छायी रहती है. नई नवेली बहु को घर में आये 15 दिन ही हुए थे लेकिन घर की बहु के बारे में कुछ ऐसा पता चला की सारे घर वाले आश्चर्य में पड़ गए. घर वालो को पता चला कि उनकी 15 दिन पहले घर आयी बहु 6 माह से गर्भवती है. ये बात सुन कर तो घर वालो के होश ही उड़ गए.

क्या है मामला मामला पंजाब के अमृतसर का है. बहु का अपने गाँव में किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध था. उसके प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. खबर है कि 19 वर्षीय नवविवाहिता का अपने ही गाँव के एक युवक जुगराज सिंह के साथ प्रेम सम्बन्ध था. जुगराज सिंह ने युवती को शादी के लिए बहलाया और वादा किया की उससे शादी करेगा. युवती को झांसे में लेकर जुगराज सिंह ने अपने एक दोस्त के साथ मिल कर नवविवाहिता के साथ रेप किया था. जब युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा तो अपने साथी राणा के साथ मिलकर उसे धमकाना शुरू कर दिया.

इसके बाद  लड़की के घरवालो ने उसकी दूसरी जगह शादी कर दी. लड़की को भी शादी के कुछ दिन बाद ही ये पता चला था की वह माँ बनने वाली है. नवविवाहिता के गर्भवती होने की बात ससुराल वालो से भी राज नहीं रह सकी. एसपी राजासांसी गुरनाम सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत को आधार मानकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है

Related News