Whatsapp पर हुई दोस्ती पड़ी महंगी, युवती निकली माँ की हम उम्र

मुरादाबाद : अमरोहा क्षेत्र में हस्ते-हस्ते लोटपोट कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे जानकर आपके पेट में हस्ते हस्ते दर्द होने लगेगा.पहले व्हाटसअप पर महिला और युवक दोनों दोस्त बने. दोस्ती होने के बाद मुलाकात करने पहुंचे युवक को जोर का झटका बहुत जोरो से लगा. हुआ ऐसा की उसके सामने मां की हम उम्र एक महिला खड़ी थी. बस इतना देखने के बाद युवक ने वहा से दौड़ लगा ली. यूपी के गजरौला के युवक के लिए वाहट्स ऍप चैटिंग मुसीबतो का सबब बन गयी. युवक उम्रदराज महिला को देख कर जब खिसकने की कोशिश कर रहा था तब महिला ने तूफ़ान खड़ा कर दिया. मामला यही नही थमा और बात पुलिस तक पहुंच गयी. बाद मे युवक ने बड़ी मुश्किल से उस महिला से अपना पल्ला झाड़ा.  बिजनौर जनपद के चांदपुर निवासी एक युवक की हापुड़ निवासी एक महिला से व्हाटसअप के माध्यम से दोस्ती हो गयी और दोनों नजदीक आये.  

युवक ने कहा कि महिला ने एक लड़की का प्रोफाइल फोटो डाल रखा था जिसे देख वह चक्कर में पड़ गया. दोनों की व्हाटसअप चैटिंग का सिलसिला महीनो तक चला. बीते दिन दोनों ने शहर के एक रेस्टोरेंट पर मिलने का टाइम निश्चित किया. युवक अपने एक दोस्त की कार लेकर  सुबह 10 बजे हाईवे किनारे स्थित एक रेस्टोरेंट पर प्लान के अनुसार पहुंच गया. महिला भी समय पर वहां पहुंच गई थी. महिला को सामने देख युवक हक्का बक्का रह गया.

महिला युवक की माँ की हमउम्र थी. युवक ने जैसे तैसे बचने के लिए महिला को रेस्टोरेंट में बैठाकर बाहर खड़ी कार तक पहुंचा और वहां से चल निकला.  महिला ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन युवा अपनी जान बचा कर भाग निकला. महिला ने हाईवे चौपला चौकी पुलिस पर पहुंचकर बवाल खड़ा कर दिया और पुलिस से युवक को पकड़ने व उसकी कार से हापुड़ तक जाने का दबाव डाला.  घंटों बाद युवक महिला से पीछा छुड़ाने में कामयाब रहा. इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया.

Related News