जॉर्ज माइकल के पार्टनर फदी फवाज का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

दिवंगत गायक जॉर्ज माइकल के पार्टनर फदी फवाज ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है क्योंकि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर दिया था और उसके बाद हैकर ने जॉर्ज माइकल की मौत के बारे में काफी गलत जानकारी पोस्ट कर दी थी. ट्वीट में लिखा गया था कि 'मैं और माइकल एक दूसरे से काफी प्यार करते थे. हम दिन में 24 घंटे एक साथ रहते थे. जॉर्ज सिर्फ मरना चाहते थे.

नहीं जानता कि उनका और कोई नजदीकी दोस्त था लेकिन मैं जॉर्ज की मौत तक उनके साथ रिलेशनशिप में था. इस ट्वीट के बाद फदी फवाज ने स्थिति को साफ करते हुए कहा है कि ट्विटर पर ऐसी बातें आने के बाद मुझे सदमा लगा है. मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और उसे बंद कर दिया गया है. अगर सच बोलूं तो मैंने यह ट्वीट्स नहीं किए.

मुझे सुबह इस खबर के बारे में पता चला लेकिन मुझे इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। पिछले सप्ताह फदी फवाज ने बताया था कि वह पहले ऐसे इंसान थे जिन्होंने जॉर्ज माइकल को क्रिसमस के दिन उनके घर मृत अवस्था में देखा। फदी फवाज ने ट्वीट किया था कि 'आज क्रिसमस के दिन मैं जिंदगी भर यह बात नहीं भूलूंगा कि सुबह उठने के बाद कोई अपने जिंदगी के सबसे खास इंसान को मृत देखे तो उस पर क्या गुजरेगी 'आई विल नेवर स्टॉप मिसिंग यू।'

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

कायली जेनर ने शॉवर सेल्फी से किया 2016 को गुड बाय

टॉप ग्रोसिंग मूवी स्टार बनी स्कारलेट जॉनसन

Related News