Facebook ला सकती है अपने 15 इंच का स्मार्ट स्पीकर

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए पहचानी जाती है. ऐसे में  हाल ही में फेसबुक के बारे में जानकारी सामने आयी थी कि वह अपना नया स्मार्टफोन लांच करेगी. जिसको लेकर कार्य किया जा रहा है. वही  अब एक और जानकारी सामने आयी है जिसमे पाता चला है कि फेसबुक अपने नए स्मार्ट स्पीकर को लांच कर सकती है. यह स्मार्ट स्पीकर फेसबुक की बिल्डिंग 8 डिपार्टमेंट में तैयार किया जा रहा है, जिसमे 15 इंच का टच पैनल  दिया जायेगा.

रिपोर्ट में बताया गया है कि फेसबुक के इस प्रोडक्ट को पैंटागन टेक्नोलॉजी मैन्यूफेक्चर कर रही है.  इसका डिजाइन लगभग तैयार हो चूका है, ऐसे में इन्हे बहुत जल्दी ही लांच किया जा सकता है. जिसके 2018 के पहले तिमाही तक आने के आसार है.

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में अब फेसबुक अपने डिवाइस भी मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. 

1 अरब के पार हुई WhatsApp के डेली यूजर्स की संख्या

Facebook ला सकती है अपना नया स्मार्टफोन

वीडियो कॉलिंग को मजेदार बनाने के लिए WhatsApp लेकर आने वाला है यह फीचर

Facebook पर कर सकते है GIF बनाकर शेयर

देश की इकोनॉमी में 2020 तक Internet apps से 18 लाख करोड़ का होगा योगदान

 

Related News