फेसबुक लेकर आने वाली है यह शानदार फीचर, विडियो बनेगे और इंटरेस्टिंग

सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार फेसबुक अपने यूज़र्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ लेकर आती रहती है, जिसके चलते यूज़र्स इसका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करते है. वही अब फेसबुक अपने यूज़र्स के लिए एक और नया फीचर्स लेकर आने वाली है जिसमे अब आप अपने विडियो को और शानदार तरीके से पेश कर सकेंगे. फेसबुक जल्दी ही एक ऐसा फीचर लेकर आने वाला है, जिसमे अब विडियो के साथ साउंड ट्रैक को भी जोड़ा जा सकेगा. 

फेसबुक पर वीडियो को और रोचक बनाने के लिए एक किलर साउंडट्रैक जोड़ा जा रहा है, इसमें रिकॉर्ड लेबल की लाइसेंस डील के लिए बात की जा रही है. अगर यह होता है तो यूज़र्स वीडियो में लोकप्रिय म्यूजिक को बैकग्राउंड में डाल सकेंगे. हालांकि इस बारे में अभी ज्यादा जारी नही मिल पायी है. किन्तु इस तरह का फीचर आता है तो इसमें यूज़र्स अपने विडियो में शानदार म्यूजिक अपने हिसाब से डाल सकेंगे. 

इससे पहले बिलबोर्ड ने पिछले साल जानकारी दी थी कि फेसबुक म्यूजिक के लिए एक एंटी-पायरेसी टूल बनाने पर काम कर रही है. किन्तु हाल में ब्लूमबर्ग का इस बारे में कहना है कि फेसबुक यूजर जनरेटेड वीडियो के लिए कॉपीराइट संगीत पर काम कर रहा है.

फेसबुक यूज़र्स की संख्या पहुँचने वाली है 2 अरब से ऊपर

मात्र 5 मिनट में बना सकेंगे अब PAN Card

Whatsapp पर ऐसे भेज सकते है बोल्ड टेक्स्ट मैसेज

 

Related News