फेसबुक से इश्क़ कुछ इस तरह परवान चड़ा कि दिल्ली की लड़की प्रेमी से मिलने सूरत निकल पड़ी

मध्यप्रदेश / इंदौर : वे दोनों पहले फेसबुक पर फ्रेंड बने, फिर दोनों के बिच चैटिंग होने लगी। बातो ला सिलसिला बढ़ने लगा। देर रात तक दोनों एक दूसरे से चैटिंग किया करते थे। बातो ही बातो में लड़की को उस लड़के से प्यार हो गया और वह उससे मिलने के ख्वाब देखने लगी। लड़की दिल्ली में रहती थी और लड़का सूरत। फिर एक दिन लड़की अपना सबकुछ छोड़कर उससे मिलने के लिए ट्रेन में बैठ गई। सुचना मिलने पर मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ के रेलवे पुलिस ने लड़की को उतारकर घरवालो को सौंप दिया।

दरअसल दिल्ली के द्वारकापुरी के रहने वाली तमन्ना की फेसबुक पर सूरत के एक लड़के से दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों के बिच मेसेज से बाते होने लगी। तमन्ना देर रात तक उस लड़के से बात किया करती थी इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। तमन्ना अपने प्रेमी से मिलना चाहती थी लेकिन दोनों के बिच कई किलोमीटर का फासला था। लेकिन कहते है न कि प्यार करने वाले एल दूसरे से मिलने के लिए सात समुंदर भी पार करने से नही चूकते। ठीक इसी तरह तमन्ना का प्यार भी परवान चढ़ा और वह घर से कॉलेज का कहकर अपने प्रेमी से मिलने के लिए सूरत की ट्रेन में बैठ गई।

उधर घर पर तमन्ना के गायब होने की वजह से परिजन काफी परेशान हो हुए। मामले के बारे में पुलिस में शिकायत की गई। तमन्ना के घर से सूरत का एक ट्रेन टिकट मिला जिसके आधार पर पुलिस जे कार्यवाही करते हुए उसे मंदसौर के पास एक रेलवे स्टेशन पर उतार लिया और घर वालो के सुपुर्द कर दिया।

Related News