क्या अगले प्रधानमंत्री होंगे योगी !

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में शिरकत की, यहाँ उन्होंने पूछे गए कई सवालों का खुलकर जवाब दिया, यहाँ तक कि उन्होंने भविष्य में अपने प्रधानमंत्री बनने के बारे में पूछे गए सवालों के भी बेबाकी से उत्तर दिए. योगी से पूछने पर कि क्या वे खुद को देश के आने वाले प्रधानमंत्री के रूप में देखते हैं ?, उन्होंने जवाब दिया कि “नहीं, मैं किसी पद के लिए दावेदार नहीं हूं, मैं एक योगी हूं, मुझे पार्टी ने प्रदेश की जनता की सेवा का अवसर दिया है, मैं प्रदेश की जनता की सेवा कर रहा हूं.”

जब उनसे पूछा गया कि हाल ही में हुए गोरखपुर-फूलपुर चुनावों में मिली करारी हार के बाद क्या यूपी में मोदी और योगी का ब्रैंड कमज़ोर हो गया है? तब उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश के वर्तमान प्रधानमंत्री मोदी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है, उन्होंने कहा कि जहां तक ब्रैंड की बात है तो मोदी ब्रैंड देश का सबसे बड़ा ब्रैंड बन चूका है, चुनावों में मिली हार के बारे में उन्होंने बताया कि  लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा जाता है स्थानीय मुद्दों पर नहीं. दूसरा हम लोगों ने प्रदेश में इस एक वर्ष के अंदर कुछ अच्छा करने का प्रयास किया है, ये सारी चीज़ें काउंट होंगी”

वहीं योगी आदित्यनाथ ने एक और सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने यूपी के लोगों को बीते एक साल में बेहतर माहौल देने का प्रयास किया. योगी के मुताबिक देश-विदेश में यूपी के बारे में लोगों की धारणा बदलने की सबसे अच्छी मिसाल है, यहां हाल में यूपी इंवेस्टर्स समिट का होना. इसके साथ ही योगी ने दवा किया कि उनकी पार्टी 2019 चुनावों में उत्तर प्रदेश से 80 सीटें और पूरे देश में 400 से ज्‍यादा लोकसभा सीट जीत कर दोबारा सत्ता में आएगी. 

सीएम योगी का दीवाना,पढ़ता है योगी चालीसा, करता है पूजा

लगता नहीं राजा भैया हमारे साथ हैं- अखिलेश

अखिलेश का योगी पर ट्वीट, 'राम राम जपना, पराया काम अपना'

 

Related News