कांग्रेस के पूर्व नेता ने की पीएम मोदी की सराहना

नईदिल्ली. कांग्रेस के पूर्व नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ मोहम्मद खान ने केंद्र सरकार की सराहना की. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए ट्रिपल तलाक के विधेयक को बेहतर बताया और कहा कि, विधेयक जब कानून का स्वरूप ले लेगा तो फिर भारत की कोई भी मुस्लिम लड़की डर में नहीं जी सकेगी. इस मामले में कानून का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया गया और यह कहा गया कि यदि 1986 में इस तरह का नेतृत्व होता तो देश की राजनीति और मुसलमानों की हालत अलग ही होती. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि, मुस्लिम समाज की लड़कियां बचपन से ही खौफ में जीती हैं, उन्हें तमीज से रहने की बातें कही जाती हैं और कहा जाता है कि यदि तुम तमीज से नहीं रही तो फिर पति के साथ गुजर नहीं हो सकेगी. उनका कहना था कि जब कानून बन जाएगा तो फिर देश की कोई भी मुस्लिम लड़की परेशान नहीं होगी.

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र के बारे में उनका कहना था कि, 6 अक्टूबर को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, जिसमें कानून बनाने की मांग की गई थी. कानून मंत्रालय के अधिकारियों ने उनसे भेंट की और फिर इस मामले में जानकारी प्राप्त की. पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद खान ने जिस तरह की बातें कही हैं, उसका अर्थ लगाया जा रहा है कि उन्हें विधेयक के प्रावधान अच्छे लगे.

"कांग्रेस है पूंछ के बाल" - केंद्रीय मंत्री तोमर

नितिन की नाराजगी से गुजरात में राजनीति गरमाई

नाराज नितिन ने आत्मसम्मान का मुद्दा बताया

 

Related News