एक्स -बिग बॉस कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर कर अपने साथ घटी एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया है. इस वीडियो में सोफिया बता रही हैं कि मिस्र के काहिरा शहर के एक पुराने कस्बे में उन्हें और उनके पति को एक शख्स ने पकड़ लिया. इसके बाद उसने गनपाइंट पर हमें सबके सामने रोमांस करने को कहा.

 

सोफिया के मुताबिक, उस शख्स ने मुझसे पूछा कि क्या तुम लोग अरब से हो इस पर हमने ना कहा तो वो फौरन वहां से निकल गया. ख़ास बात तो यह है कि, इसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. सोफिया ने कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी शेयर कीं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ किस करते भी नजर आ रहे हैं. कभी होटल रूम में तो कभी बीच पर खींची गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. कुछ वक्त पहले सोफिया नन बनी हुई भी नजर आई थीं.

 

 

इस दौरान उन्होंने अपनी कई नन बनी हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. बता दे कि, सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियों पोस्ट कर के चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही सोफिया ने व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की है. वहीं सोफिया आए दिन अपनी और अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

 

ये भी पढ़े

पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News