हर शुक्रवार होता हैं चुनौतीभरा-प्रभु देवा

मशहूर कोरिओग्राफर प्रभु देवा ने फिल्म वांटेड से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. वांटेड कि सफलता के बाद प्रभु देवा ने राउडी राठोड,आर राजकुमार ,रमइया वस्तावइया जैसी सफल फिल्मो का निर्देशन कर सफल निर्देशकों कि गिनती में आ चुके हैं. प्रभु देवा ने मूल रूप से अपने करियर कि शरुआत तेलुगु फिल्मो से कि थी. प्रभु देवा बॉलीवुड में बोनी कपूर कि फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' और 'पुकार' में काम कर चुके हैं .

प्रभु देवा का कहना हैं हर शुक्रवार उनके लिए एक परीक्षा कि तरह हैं. वे हर शुक्रवार के लिए पहले से अधिक मेहनत करते हैं.क्योकि बॉलीवुड में टिकना इतना आसान नही हैं. प्रभु देवा का कहना हैं उनकी फिल्मो में गाने.डांस,कॉमेडी,रोमांस होता है.ताकि दर्शक अपना पसंदीदा सिनेमा देख सके.उनका लक्षय सिर्फ दर्शको का मनोरंजन करना होता हैं.

प्रभु देवा कहते हैं उनकी फिल्मो में सभी तरह का मसाला इसलिए होता हैं क्योकि वे बचपन से ही एमजी रामचंद्रन और रजनीकांत की फिल्में देखते आये हैं. प्रभुदेवा को सीरीज फिल्मे देखना पसंद हैं 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स', 'द एवेंजर्स', 'सुपर मैन', 'स्पाइडर मैन', 'मिशन इम्पॉसिबल', 'जेम्स बांड' आदि उनकी पसंदीदा फिल्मे हैं .

Related News