बीमारी में भी हॉस्पिटल के बेड से 'ईशा गुप्ता' ने शेयर की ये Cool फोटो

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस 'ईशा गुप्ता' इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट है. ईशा अक्सर बिकिनी में फोटोज शेयर करती रहती है. लेकिन हाल ही में उन्होंने हॉस्पिटल से एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फोटो में ईशा बेड पर लेती हुई बड़े ही बिंदास अंदाज़ में नजर आ रही है. हॉस्पिटल के बेड पर रहते हुए भी इस हसीना को अपने फैंस का दिल जितना बखूबी आता है. बीमारी की हालत में भी ईशा ने चश्मा लगाकर पोज़ दिया है. सोशल मीडिया पर ईशा की ये फोटो काफी वायरल हो रही है. ईशा की तारीफ भी की जा रही है कि बीमारी में भी वो इतने कूल अंदाज़ में नजर आ रही है.

 

 

All is well in my homeland.. when youre a big baller guess it’s universes sign to tell you to pause, cus there is something even bigger coming..wanna say a big thank you to my GBF @pratapsimon for being there for me. And my other bbay family for stressing out. Thank you all for your love, shall recover soon.. (ps to y’all,let’s plan the weekend) and @hautenehagupta please don’t stress me I love you also make it look less serious no?

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Nov 12, 2017 at 9:18pm PST

अपने फोटो के साथ ईशा ने कैप्शन लिखा है कि, " जब आप आगे बढ़ते हो तो ये ब्रह्मांड का इशारा होता है कि थोड़ा ठहर जाओ, क्योंकि कुछ बड़ी चीज आपका इंतजार कर रही है. सबका शुक्रिया मैं जल्द ही रिकवर हो जाऊंगी." बता दे कुछ दिनों पहले ही ईशा ने GQ मैग्जीन के लिए एक हॉट बिकिनी फोटोशूट करवाया था. उनकी कुछ फोटोज भी फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जो काफी वायरल भी हो गई है.

 

 

Just a regular sun bathing day #gq

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Nov 11, 2017 at 3:43am PST

 

“Here’s looking at you kid” #gq

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Nov 11, 2017 at 10:56pm PST

आखिरी बार ईशा फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन और इमरान हाशमी के ऑपोसिट नजर आई थी. वैसे इन दिनों तो वो फिल्मो से ज्यादा मॉडलिंग में बिजी है. और फ़िलहाल उन्होंने किसी भी फिल्म का अनाउंसमेंट भी नहीं किया है.

 

 

Sitting here watching you #gq

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Nov 9, 2017 at 9:49pm PST

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'पद्मावती' के विरोध में उतरे चक्रपाणि महाराज

तो इसलिए फिल्मो से गायब थी तनुश्री दत्ता, अब दिखती है ऐसी

'Children's Day' पर टीवी स्टार्स ने शेयर की अपने बचपन की यादें

 

Related News