हमेशा टॉपलेस फोटोशूट करवाने वाली ईशा का इस बार दिखा ऐसा अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्स रही अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता किसी न किसी फोटो को लेकर ट्रोल होती ही रहती है. अपने देखे ही हैं इनके कई हॉट और टॉपलेस फोटो जिन्हें देखकर किसी का भी महिल गर्म हो जाये. कई ऐसे फोटोशूट करवाए हैं ईशा ने जिन्हें देखकर आपकी आंखें भी खुली ही रह गई होंगी. अभी हाल ही में एक और फोटो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.

ईशा गुप्ता ने अपना लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें वो काफी सेन्सुयस नज़र आ रही हैं. हमेशा ही वो ऐसे पोज़ देती हैं जिन्हें देख आपकी आँखों में दिल आजाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. इस फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं. चलिए आपको भी दिखा देते हैं इस ईशा की ये तस्वीर. इसके अलावा उन्होंने और भी कई तस्वीरें हैं जिन्हें देख सकते हैं.

ईशा गुप्ता हाल ही में 'पलटन' में नज़र आयी थी जिसकी सफलता में व्यस्त चल रही हैं और इसी दौरान उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा वो 'टोटल धमाल' में नज़र आने वाली हैं और ईरानी फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में काम कर रही हैं. चलिए फ़िलहाल देखते हैं उनकी ये तस्वीर.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो क्या अब ये तीनों करेंगे 'दोस्ताना'

सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर

B'day Special: इमरान हाश्मी की पप्पी मिलते ही पॉपुलर हुईं थीं प्राची देसाई

 

Related News