EOW ने की छापामार कार्रवाई, आय से अधिक सम्पत्ति का हुआ खुलासा

जबलपुर/ब्यूरो। क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में पदस्थ आरटीओ संतोष पाल के यहां बुधवार देर रात EOW ने छापामार कार्रवाई की, इस दौरान ARTO संतोष पाल और उनकी पत्नी की आय से 650% अधिक संपत्ति ईओडब्ल्यू के हाथों में लगी है। जिसके दस्तावेज और अन्य पहलुओं पर टीम जांच कर रही है। आज सुबह भी ईओडब्ल्यू की टीम ने संतोष पाल के कई संपत्ति की छानबीन शुरू की। आज टीम को 16 लाख रुपए नकद और सोने चांदी के जेवर मिले। आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ को प्राप्त शिकायत का सत्यापन निरीक्षक स्वर्णजीत सिंह धामी से कराया गया था।

10 हजार वर्गफुट में घर बना आलीशान महल:-एआरटीओ संतोष पाल के शताब्दीपुरम में स्थित 10 हजार वर्ग फुट में बने आलीशान घर को देखकर ईओडब्ल्यू की टीम हैरान रह गई। बेसमेंट वाली तीन मंजिला घर में सारा सामान लग्जरी था। घर में लिफ्ट से लेकर महंगी शराब रखने की लकड़ी का केस, गार्डन, स्विमिंग पूल, झूमर सहित बेहद कीमती समान से आलीशान घर बनाया गया है। जिसको देखकर ईओडब्ल्यू की टीम चकाचौंध हो गई थी। वही आज एआरटीओ के बैंक लॉकर बैंक खातों के बारे में भी खुलासा हो सकता है।

एआरटीओ को पहले ही लगी भनक:-जानकारी के मुताबिक एआरटीओ संतोष पॉल को घर में पढ़ने वाले छापे की भनक लग चुकी थी। जिससे आरटीओ के द्वारा कुछ लग्जरी सामान को दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा था। इसी कारण ईओडब्ल्यू की 30 सदस्यों टीम को देर रात छापा मार कार्रवाई करनी पड़ी। हालांकि कौन सा सामान कहां भेजा गया है। इसकी जानकारी भी ईओडब्ल्यू की टीम खंगालने में जुट गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू देवेंद्र प्रताप सिंह राजपूत का कहना है कि सर्चिंग अभी जारी है। संपत्ति, दस्तावेज के जो भी साथ में लेंगे उनके आधार पर आरोपित की संपत्ति का आकलन किया जाएगा। ARTO संतोष पाल व एआरटीओ कार्यालय में लिपिक उनकी पत्नी रेखा पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

भारी बारिश ने MP में खड़ा किया बड़ा संकट, खाट पर लिटाकर गर्भवती को पार कराई नदी, फिर जो हुआ...

बंद कमरे में महिला को अश्लीलता का पाठ पढ़ा रहा था कथावाचक, अचानक पहुंची पत्नी और फिर...

इच्छा प्यारी नागिन ने अलग-अलग लुक में ढाया कहर

Related News