घर में घुस कर पहले माँ-बाप को मारा, फिर दो नाबालिग युवतियों के साथ किया रेप :हरयाणा

मेवात: हरियाणा के मेवात जिले में बदमाशों द्वारा सनसनीखेज़ घटना को अंजाम दिया गया है.  डिगरहेडी गांव में बदमाशों ने एक घर में घुसकर पहले एक दंपति को मौत के घाट उतार दिया बाद में घर में मौजूद दो नाबालिगों से गैंगरेप किया. इस घटना में बदमाशों ने छह लोगों को घायल भी कर दिया.

जानकारी के अनुसार, डिगरहेडी गांव में बृहस्पतिवार सुबह लगभग दो बजे इब्राहिम अपने परिवार के साथ घर पर सोया हुआ था. तभी कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर तेजधार हथियारों से परिवार वालों पर हमला कर दिया. इस हमले में इब्राहिम और उसकी पत्नी रशीदन की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार के घायल सदस्यों ने आरोप लगाया है कि बगमाशों ने घर में मौजूद दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप भी किया. इसके बाद बदमाश उन्हें रस्सी से बांधकर भाग गए.परिवार के लोगों से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इन लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. कुछ अज्ञात लोगों ने इन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

 घायलों का इलाज शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपियों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Related News