जाने इमरान हाशमी के निजी जीवन के राज

यदि किसिंग किंग इमरान हाशमी आपके पसंदीदा सितारे है और आप उन्हें करीब से जानना चाहते है तो हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आये है. जिससे आप उनके जीवन के बारे में बहुत कुछ जान पायेगे. खबर मिली है कि इमरान हाशमी अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का मन बना रहे है. फिलहाल इमरान क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे है. फिल्म में इमरान मुख्य किरदार में नजर आयेगे. अब इमरान के फेन्स उनकी ऑटोबायोग्राफी से उनके बारे में वे बातें जान पायेगे जो बहुत कम लोगो को पता होगी.

इमरान के एक करीबी सूत्र से ये जानकारी मिली है कि, 'हाल ही में इमरान हाशमी को अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का विचार  आया है. लेकिन इमरान ने इस पर अभी काम शुरू नहीं किया है. फिलहाल इमरान अजहर की बायोपिक पर पूरी तरह से फोकस कर रहे है. इसके अलावा इन दिनों इमरान कुछ दूसरी पटकथाओं में भी दिलचस्पी दिखा रहे है.

आपको बता दे कि इमरान की बायोपिक में उनकी जिंदगी के अब तक के संघर्ष की पूरी कहानी होगी. इमरान ने जिस तरह बॉलीवुड कि दुनिया में अपना कदम रखा. कैसे उनके बेटे का ऑपरेशन हुआ? जैसी सभी बातों का खुलासा इमरान अपनी ऑटोबायोग्राफी में करेंगे.

Related News