मां के साथ सारा ने शेयर की अपनी तस्वीर, अभिनेत्री ने क्यों की 'तनाव' की बात

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान छुट्टियां मनाकर लौट आई हैं. आते ही वह अपने खास दोस्त कार्तिक आर्यन और मां अमृता सिंह के साथ पोज देती दिखाई दीं है. दोनों मामलों का साथ जोड़ने की गलती न कीजिए. असल में , एक तस्वीर के साथ सारा ने अपनी मां और अभिनेत्री अमृता सिंह के लिए भावुक कविता पोस्ट की है . उन्होंने लिखा कि वह उनकी प्रेरणा और जादूगरनी हैं, जो उनके सारे तनाव दूर कर देती हैं. सारा ने मां की फोटो के साथ लिखा कि आइने क्या तुम मां हो या कोई प्रतिबिंब हो? हमारे बीच सिर्फ इतना फर्क है कि मुझे हमेशा उनका ध्यान अपनी ओर चाहिए. वह प्यार, आलिंगन और स्नेह से परिपूर्ण हैं. और कई बार मैं इसका जिक्र करना भूल जाती हूं कि उनमें काफी ऊर्जा भी है. 

मेरा सहारा, मेरी प्रेरणा, मेरी वह जादूगरनी जो मेरे सारे तनाव को पल भर में दूर कर देती है. सारा ने इसके साथ ही अपनी मां को 'मम्मी नं. 1' बताया है . आखिर सारा ने तनाव की बात क्यों की, हालाँकि करियर और जिंदगी दोनों के लिए लिहाज से उनका ग्राफ ऊपर जाता ही दिख रहा है.  दूसरी तस्वीर में सारा अली खान दिखाई देती हैं कार्तिक आर्यन के साथ, जिसके साथ उनके ब्रेकअप की चर्चाएं आम हैं. दोनों पहले साथ में काफी घूमते थे. सारा ने तो करण जौहर के शो में सबके सामने कार्तिक आर्यन को डेट करने की चाहत बताई थी. फोटोज देखकर ये न समझें कि सब ठीक-ठाक है. असल में , कार्तिक और सारा दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं. दोनों की फिल्म रिलीज होने वाली है 'लव आजकल-2'.दोनों ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है, इसकी डबिंग के काम के लिए दोनों साथ आए थे . 

इस दौरान उन्होंने साथ में पोज भी दिए, जैसा कि एक को-स्टार के साथ दिया जाना नॉर्मल है.दोनों ही तस्वीरों को लेकर चर्चाएं और अफवाहें आम हैं. सच क्या है ये वो दोनों ही जानते हैं, परन्तु लोग अपने पसंदीदा सितारों को लेकर कयास लगाते ही हैं. उनके हर सुख-दुख में शामिल होते ही हैं. असल में , सारा अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं. सारा का मां के लिए पोस्ट यही कहता है कि इन दिनों वह काफी इमोशनल हैं. दूसरी तस्वीर में पोज के दौरान कार्तिक और सारा हद से ज्यादा नॉर्मल दिखने और हंसने की कोशिश कर रहे थे, हालाँकि दोनों पहले भी साथ दिखते थे तो उनका व्यवहार नॉर्मल दिखता था, दिखावा नहीं होता था. तो क्या ये मानें कि सारा प्यार, मोहब्बत, ब्रेकअप, दरार और रिश्तेदारी जैसी बातों से इतर सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस कर रही है. जैसा कि चर्चा है कि मां अमृता सिंह के समझाने पर सारा सिर्फ करियर पर ही फोकस करना चाहती हैं. 

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका चोपड़ा समझ लेने की वजह से पद्मा लक्ष्मी ने दिया विवादित ब्यान, कहा- हां- उनके जैसी दिखती हूं

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

Related News