OMG...व्हाट्सप्प पर कबाली से पहले आए रजनीकांत के इमोजी

तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म "कबाली" जल्द ही रीलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी फ़ैल रही है कि फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही रजनीकांत सर के इमोजी बनाकर व्हाट्सप्प पर डाल दिए गए है जोकि अलग-अलग प्रकार के है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उसमे किसी अभिनेता या अभिनेत्री के इमोजी बनाकर व्हाट्सप्प पर डाले गए हो.

लेकिन अब हम आपको यह भी बता दे कि यह खबर भी सच नहीं है और साथ ही इसका रजनीकांत से भी कोई लेना देना नहीं है. सच तो यह है कि यह इमोजी अमरीका के टू टोन म्यूजिक रिकॉर्ड के आइकन वाल्ट जैबक्सो के किरदार की झलक है और यह इमोजी 2 सालो से व्हाट्सप्प पर शो हो रहे है. दरअसल सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे कि पहली बार किसी हीरो का इमोजी व्हाट्सप पर बनाया गया है और वह भी रनजीकांत का है.

चूँकि वह इमोजी रजनीकांत सर से मेल खा रहा है इसलिए भी लोग ऐसा कह रहे है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. हम आपको बता दे की रजनीकांत सर की फिल्म कबाली 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में रजनीकांत मलेशिया के डॉन की भूमिका में नज़र आने वाले है. सूट, बूट, टाई और चस्मे वाले लुक की एक नयी ही कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसका सच्चाई से कोई तालुक नहीं है.

Related News