7 करोड़ के अंतरंग वस्त्र पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल

हॉलीवुड में वैसे तो कई सारी हॉट मॉडल्स हैं जो हर बार अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं लेकिन इन सभी में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं होती है तो वो है मॉडल एल्सा होस्क. हर बार एल्सा अपनी हॉटनेस के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

 

हाल ही में एल्सा उस वक्त चर्चा में आ गईं जब उन्होंने 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ 19 लाख रुपए की ब्रा पहनकर रैंप वॉक किया. जी हाँ.. कीमत सुनकर ही आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन ये सच है. एल्सा अमेरिका की रहने वाली है और वो न्यूयॉर्क शहर में जब गुरुवार को शो के दौरान डायमंड बिकनी पहनकर रैंप पर आई तो हर कोई उन्हें देखकते ही रह गया. सभी लोग एल्सा पर से अपनी नजरें नहीं हटा सके.

 

वैसे यह पहली बार है जब एल्सा ने ऐसी अनोखी ब्रा पहनी है. वाकई में इस हीरे वाली ब्रा में एल्सा बेहद खूबसूरत लग रही थी. रिपोर्ट्स की माने तो एल्सा की nड्रेस में 2100 से ज्यादा डायमंड और हीरे जड़े हुए थे. एल्सा पहले कभी भी ऐसे खूबसूरत लुक में नजर नहीं आई थीं. इस खास बिकनी में एल्सा का ग्लैमरस अंदाज़ नजर आ रहा था. उनके सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एल्सा ने इस सिल्वर कलर की बिकनी के साथ इसी रंग की सैंडल और विंग्स भी लगा रखे थे जिसने ग्लैमर में चार चांद लगा दिए.

किम कार्दशियन ने छोटी बहन के साथ करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

हर बार अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को हिलाकर रख देती हैं ये मॉडल

इस प्लस साइज मॉडल के हसीन लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

Related News