पति घरेलु हिंसा का शिकार,पत्नी शराब पीकर करती थी मारपीट

जालंधर : वैसे तो हमे आज तक ज्यादातर मामले ऐसे देखे जहा महिला हिंसा का शिकार होती है लेकिन करतारपुर में तो बिल्कुल उल्टा मामला सामने आया है. कतारपुर के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को उसकी पत्नी ने डेढ़ माह तक बंधक बना कर रखा और वो अपने पति के साथ मारपीट भी करती थी. पति का कहना है कि पत्नी शराब पीकर उसके साथ मार पीट करती है. बार बार आत्महत्या करने की धमकी देती है. अगर उसके साथ न्याय नहीं हुआ तो वह सुसाइड कर लेगी. इंजीनियर पति ने जानकारी दी कि 2013 में रिच फीड क्लीनिक में रिसेप्शनिस्ट रही लड़की से उसकी मित्रता हो गई.  दोनों को प्यार हुआ और शादी के बंधन में बंध गए.

पति ने बोला कि वे शादी के बाद विदेश गए. विदेश में चार दिन होटल में बिताए. इसके बाद पत्नी यह बोलकर मायके आ गई कि उसे ससुराल वापिस नहीं जाना है. शादी रजिस्टर्ड हुई तो पत्नी ने 40 लाख रुपए की मांग रखी.  पत्नी ने कहा विदेश जाने के लिए पैसे लगे है.

इंजीनियर का कहना है कि इस बात की जानकारी दुबई में निवास कर रहे अपने पिता को दी तो उन्होंने उसे जायदाद में हिस्सा देने से इंकार कर दिया. अब पत्नी का किसी से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है तो वह उसे धमकी देती रहती है. पत्नी से परेशान होकर इंजीनियर घर से भी भाग गया था.

उधर, पत्नी का कहना है पति के पास कोई काम नहीं है. पति ने शादी आत्महत्या की धमकी देकर की थी. पति ने उसे चार दिन होटल में रखा बाद ससुराल ले जाने को लेकर बहानेबाजी करने लगा. जिसके बाद वे जसवंत नगर में किराए के मकान में निवास करने लगे.

पत्नी का आरोप है कि पति का एक महिला से अफेयर चल रहा है. इसी वजह से पति आरोप लगा रहा है. पति ने जबरदस्ती उसका गर्भपात  भी करवा दिया था. महिला ने बताया कि उसने थाने में शिकायत की है लेकिन वह अब भी पति के साथ रहने की इच्छा रखती है.  उधर, महिला थाना इंचार्ज अवतार कौर ने  जानकारी दी कि लड़की पति के साथ रहना चाहती है. जबकि पति साथ रहने को राजी नहीं है .दोनों के बयान दर्ज कर लिए गए है.

Related News