अलका लांबा और दिलीप पांडे पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों ने अंडे फेंके

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा और पार्टी प्रवक्ता दिलीप पांडे के ऊपर दिल्ली यूनिवर्सिटी में अंडे फेकने की घटना सामने आयी है. अंडे फेंकने की वजह से वहा हलचल मच गयी. यह घटना सोमवार की है. इस मामले में आप की स्टूडेंट विंग की ओर से मौरिस नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है.

मालमे के बारे में पुलिस के सूत्रों ने जानकारी दी कि आप के विधायक दिल्ली यूनिवर्सिटी के नवीन विद्यार्थियों से रूबरू होने आये थे. यहां सेल्फी कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. नॉर्थ कैंपस में जब अलका लांबा और प्रवक्ता दिलीप पांडेय टी पार्टी में समिल्लित हुए. उसी दौरान कुछ लड़के वहां पर आए और नेताओं पर अंडे फेकने की घटना को अंजाम दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस को स्टूडेंट विंग की ओर से ओपी ने लिखित रूप में मामला दर्ज करवाया. मौरिस नगर थाने की पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जानकारी दी कि अचानक घटी इस घटना से आप प्रवक्ता दिलीप पांडे को भी अंडे लगे. कुछ देर के लिए घटनास्थल पर हलचल मच गयी. अंडे वहां पर आसपास खड़े लोगो को भी लगे. घटना के पीछे एक छात्र संगठन का हाथ है बताया जा रहा है जिसका संबंध एक राजनैतिक दल से है. अंडे फेंक कर सभी लड़के भाग गए. इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने उन लड़कों की कार को घेरने का प्रयत्न्न किया जो नाकाम रहा.

Related News