eBay दे रहा उत्पादों पर 75 फीसदी तक डिस्काउंट

ई-कॉमर्स क्षेत्र की जानी-मानी कम्पनी ईबे अब अपने ग्राहकों को खुशियों की सौगात देने जा रही है. बताया जा रहा है कि ईबे इस त्यौहारी सीजन को देखते हुए "लाउडेस्ट दीवाली एवर" ऑफर की शुरुआत की है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस ऑफर के तहत विभिन्न उत्पादों पर 13 नवम्बर तक बम्पर डील और फ़्लैश सेल का आयोजन किया गया है. इसके साथ ही यहाँ एप्पल के नए स्मार्टफोन और आईवॉच की भी प्री बुकिंग की पेशकश की जा रही है.

मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि यहाँ ऑफर के तहत ग्राहकों को 75 फीसदी तक की छूट दी जा रही है और इस ऑफर ने आप मोबाइल, टेलीविजन, कैमरा, लैपटॉप, टैबलेट, ऑडियो और होम एन्टरटेनमेंट आदि कई टेक्नोलॉजी उपकरण खरीद सकते है. इस ऑफर के लिए ईबे ने कई कम्पनियों से डील भी की है जिसमे इंटेक्स और लावा के साथ ही फिलिप्स भी शामिल है.

ये यहाँ अपने स्मार्टफोन की पेशकश करने वाले है. बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा नई पेशकशों के साथ ही पहली बार खरीददारी का भी मौका दिया जाना है. इसके तहत ईबे के अधिकारी का यह कहना है कि पहली बार जो लोग यहाँ से खरीददारी कर रहे है उन्हें निश्चित रूप से फायदा ही होना है क्योकि उन्हें यहाँ शॉपिंग करने पर रिवॉर्ड भी दिया जाएगा. गौरतलब है कि ई-कॉमर्स क्षेत्र की कई कंपनियां ऐसी है जो त्यौहारी सीजन को देखते हुए नए-नए ऑफर्स की पेशकश कर रही है. इसको देखते हुए ही ईबे ने भी अपने लाउडेस्ट दीवाली एवर ऑफर को सामने रखा है.

Related News