इस ऐप से कमाए 3.9 लाख रु. तक का कैश

आज तक आपने ऐसे मोबाइल ऐप का नाम तो सुना होगा जो की आपको install के बदले में कुछ न कुछ रिवॉर्ड या मोबाइल पर रिचार्ज की सुविधा देते हों पर कभी आपने कभी ऐसे ऐप का नाम सुना जो आपको कैश मनी कमाने का मौका देता हो. जी हाँ ये मज़ाक नही सच है हम आपको कुछ ऐसे ही ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं ये टेंगी  ऐप.

ये सुनने में आपको जरूर अटपटा लग रहा होगा, लेकिन टैंगी चैट एप को फोन में इंस्‍टॉल करके इस्‍तेमाल करने पर कैश प्राइज रिवॉर्ड मिलता है. इसमें बहुत ही यूनिक फीचर्स होते हैं जिन्‍हें इस्‍तेमाल करने पर 3.9 लाख तक कैश मिल सकता है.

टैंगी ऐप एक चैटिंग बेस्ड एप्लीकेशन है जिससे आप अपने मित्रों और परिजनों से चैटिंग कर सकते हैं.

टैंगी के लिए तकनीकी टीम, क्‍यूबर्स्‍ट के द्वारा सर्पोटेड की जा रही है जोकि कोच्चि में स्थित कम्‍पनी है. इस कम्‍पनी का कहना है कि इस एप को एंजल इन्‍वेस्‍टर के द्वारा यूके, चीन, दक्षिण अफ्रीक और यूएसए से समर्थन प्रदान किया जा रहा है.

एंड्रायड और आईओएस पर उपलब्ध इस ऐप को सबसे पहले आप अपने स्‍मार्टफोन में डाउनलोड कर उसे इनस्टॉल करें.

टैंगी ऐप पर अपना एकाउंट बनाएं और इसके माध्‍यम से दोस्‍तों और परिवारीजनों से चैट करना शुरू करें.

आपको एप को प्रसारित करने पर टिकट मिलेंगे, जब भी आपके माध्‍यम से कोई इसमें जुड़ेगा। एक यूजर्स को एक बार किसी के एड होने पर 16 टिकट मिलेंगे. 1 टिकट एक बार में एक फ्रैंड, ड्रा करेगा, एप का इस्‍तेमाल करने पर एक दिन में एक टिकट मिलेगा। अगर आप एप पर एक घंटे चैट करते हैं तो 12 टिकट मिलेंगे। एक बार एप इंस्‍टॉल करने पर 1 टिकट मिलेगा.

अंत में यूजर्स को टिकट कलेक्‍ट करने होंगे और हर फ्राईडे को वीकली ड्रॉ होगा. विनर्स को रेंडमली सेलेक्‍ट किया जाएगा और इनाम की राशि 450 रूपए से लेकर 3,90,000 रूपए तक होगी.

Related News