अब क्रिकेट खेलना चाहते है ड्वेन जॉनसन

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. ड्वेन जॉनसन का कहना है कि, वह एक दिन क्रिकेट के मैदान पर उतरकर इस खेल पर अपना हाथ आजमाना चाहेंगे. बता दे कि, जॉनसन अपनी आने वाली फिल्म 'जुमानजी : वेलकम टू द जंगल' के प्रमोशन में व्यस्त है. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो में क्रिकेट के बारे में बात की.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मेरा मानना है कि इस खेल में हाथ आजमाना चाहिए. मैं बहुत आभारी हूं कि भारत में मेरे लाखों प्रशंसक हैं, जिन्होंने मुझे अलग-अलग भूमिका में देखा है. मैं आज एक ऐसे खेल के बारे में बात कर रहा हूं, जो भारतीय के बीच एक जुनून उत्पन्न करता है. आगे जॉनसन ने कहा कि, "रोमांच के तौर पर यह एक ऐसा खेल है, जिसमें मैं अपना हाथ आजमाना चाहूंगा."

बता दे कि, ड्वेन जॉनसन ने रॉबर्ट डाउनी का रिकॉर्ड तोड़ते हुए विश्व के सर्वाधिक मेहनताना लेने वाले अभिनेता बन गए हैं. पहलवान से अभिनेता बने जॉनसन पिछले साल इस सूची में 3.1 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ 11वें स्थान पर थे, लेकिन इस बार उन्होंने 2015 से दोगुना करीब 6.45 करोड़ डॉलर की कमाई की, जिसका अधिकांश श्रेय उनकी एक्शन और हास्य से भरपूर फिल्म 'सेंट्रल इंटेलिजेंस' को जाता है.

ये भी पढ़े

क्रिसमस पर कुछ इतनी सुंदर दिखी उर्मिला

नहीं रहे बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय

पति ने जीवन की प्राथमिकताएं बदल दीं-जूलिया राबर्ट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News