रेगिस्तान में इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने मनाया बर्थडे, इन्हे कहा-धन्यवाद

हॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन यानी रॉक एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने रेसलिंग के बाद फिल्मों में भी बेहद नाम कमाया है. उन्होंने हॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में अब तक दी है. इन दिनों वे जुमांजी फिल्म के अगले पार्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है और इसी फिल्म के सेट पर ही उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया है जो कि हाल ही में था. वहीं रॉक ने इस दौरान का एक वीडियो और कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली भी है. 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि फिल्म की क्रू टीम ने रॉक को केक लाकर दिया है इस दौरान रॉक ने सभी का धन्यवाद भी किया है. एक्टर केविन हार्ट रॉक के साथ सेल्फी मोड में वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में फिल्म का सेट भी नजर आ रहा है. साथ ही ऐसा लग रहा कि इस वक्त फिल्म की शूटिंग किसी डेजर्ट में चल रही है. वीडियो को बा तक 53 लाख ने देखा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुमांजी की इस सीरीज में रॉक के अलावा Nick Jonas, Jack Black, Kevin Hart, Karen Gillan, Danny DeVito, Awkwafina और Danny Glover जैसे एक्टर काम करते हुए देखन जाएंगे. यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी. 

 

जस्टिन बीबर का बड़ा बयान, कहा- नई पीढ़ी के रैप को नहीं जानते एमिनेम

VIDEO : श्रद्धा का हॉट वीडियो वायरल, इन कपड़ों से मचाया तहलका

इस मॉडल को देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

मासूम सी दिखने वाली इस मॉडल ने लगाई आग, नहाते हुए तस्वीर वायरल

Related News