शिल्पा शेट्टी ने पति और बेटे संग ऐसे किया रावण दहन, वायरल हो रहा वीडियो

बीते मंगलवार को पूरे देश में दशहरे की धूम नजर आईं. वहीं इस त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड में भी दशहरे को लेकर काफी उत्साह देखा गया और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर विजयदशमी की बधाई दी. ऐसे में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घर में दशहरे का त्यौहार बहुत बहुत धूम-धाम से मनाते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर रावण दहन का एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान और पति राज कुंद्रा ने धनुष से रावण दहन किया.

 

वहीं वीडियो शेयर कर शिल्पा ने अपने कैप्शन में लिखा है- ''बहुत सारी नाकाम कोशिश के बाद... मेरे राम राज कुंद्रा ने रावण (होममेड पेपर से बनाया हुए रावण) को हरा दिया. सभी को दशहरे की शुभकामनाएं. ये त्योहार सारी नेगेटिविटी को दूर ले जाए और प्यार, सक्सेस से सभी की जिंदगी भर जाए. Ps: Recorded and laughed at by @shamitashetty_official #celebration #indian #goodoverevil #positivity #festival #happydussehra #culture" आप सभी को यह भी बता दें कि शिल्पा शेट्टी यह फेस्टिवल बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया और वह हर त्यौहार को बहुत धूम से मनाती हैं.

आपको याद हो इससे पहले उन्होंने गणेश उत्सव मनाया था और फिर नवरात्रि में मां दुर्गा की स्थापना की. वहीं बीते दिनों शिल्पा ने अपने घर में कन्याओं को खाना भी खिलाया था और इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था. फिलहाल शिल्पा का यह वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

न्यूयॉर्क पहुंचकर भारत की इस चीज़ को बहुत मिस कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रिंसेज़ डायना को ठंड लगने पर इस दिग्गज संगीतज्ञ ने उड़ाई थी अपनी शॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड में शनाया कपूर डेब्यू करने की कर रही हैं तैयारी !, जानिए पूरी सच्चाई

Related News