सफर के दौरान यात्रियों से दोस्ती कर करता था सामान की चोरी, जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन से किया गिरफ्तार

जबलपुर: जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन से ट्रेन में सफर के दौरान आसपास बैठे लोगों के साथ दोस्ती उनका सामान चुराने वाले एक शक्श को गिरफ्तार किया है. छोटे से सफर में भी यह शक्श पैसेंजर का विश्वास जीत कर उसके सोते ही कीमती सामान और लगेज पार कर वहां से निकल जाता था. 

जानकारी के अनुसार, हेदर नगर झारखंड निवासी पीड़ित यात्री विकास लाल रमन ने जीआरपी को बताया कि एक व्यक्ति ने पहले उसके साथ मित्रता की और बातों ही बातों में उसका बैग लेकर निकल गया. बैग में 22 हजार रुपए नकद और मोबाइल, एटीएम रखा है. पीड़ित की शिकायत पर जीआरपी ने स्टेशन में छानबीन की. जवानों ने उसे प्लेटफार्म नंबर 2 और 3 से ही गिरफ्तार किया. उसके पास से पीड़ित के बैग के अलावा अन्य सामग्री भी मिली.

आरोपी के पास से नकद राशि और 2 मोबाइल, 3 एटीएम कार्ड बरामद किए गए. इसके अलावा उसके पास से एक आर्मी का फर्जी आईकार्ड भी मिला. जीआरपी के जवान शिवा सोनकर और सज्जन लाल ने आरोपी सुनील दुबे पिता श्यामलाल दुबे भरपुरा पड़री मिर्जापुर निवासी को पकड़ा. जीआरपी ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है. जीआरपी एसपी सविता सोहाने ने दोनों जीआरपी जवान के इस कार्य पर खुशी जाहिर की और उन्हें पुरस्कृत करने का निर्णय लिया है.

Related News