8000 से भी कम में मिल रहा डुअल कैमरा और 4850mAH बैटरी वाला स्मार्टफोन

अगर आप भी बड़ी बैटरी, शानदार कैमरा और सस्ते 4जी स्मार्टफोन की तलाश में है तो आपकी तलाश यहां आ कर ख़त्म हो सकती है. इतना ही नहीं बेहद ही कम दामों में डुअल कैमरे वाला स्मार्टफोन भी आपका हो सकता है. यहां हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो मात्र 7,999 रुपये में आपको ऊपर दी गयी सारी चीजें मुहैया करा रहा है. जी हाँ, यहां हम बात कर रहे है InFocus के Turbo 5 Plus स्मार्टफोन की. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप के साथ 4850mAH की बैटरी मुहैया करा रही है.

इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगाापिक्सल के साथ आता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में कैमरा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन में 5.5 इंच की बड़ी टच-स्क्रीन दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 1280 x720 (HD) है. कंपनी ने अपने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध कराया है. ये हेडसेट एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर काम करता है जबकि इसमें 1.5GHz का मीडियाटेक MTK6750 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में आपको 3GB रैम और 32 जीबी कि इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. ये डुअल सिम फ़ोन 4g सपोर्ट करता है. पावर के लिए इस हैंडसेट में 4850mAH की बड़ी बैटरी दी गयी है.

 

चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Nova 2s स्मार्टफोन

HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग लाया 8000 कैशबैक वाला क्रिसमस ऑफर

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

 

Related News