JNU छात्र ने किया DU छात्रा से रेप

नई दिल्ली। डीयू छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद दिल्ली के लोग सकते में हैं। दरअसल डीयू की छात्रा के साथ रेप करने का आरोप जेएनयू के छात्र पर लगा है। ऐसे में जेएनयू में आपराधिक तत्वों की मौजूदगी को लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक छात्रा को आरोपी ने शादी का झांसा दिया जिसके बाद उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक ने बाद में युवती से शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोपी छात्र अजय सिंह के विरूद्ध वसंतकुंज उत्तरी थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवा है।

अब पुलिस ने छात्र को पकड़ लिया है। हालांकि इस मामले में जांच की जा रही है। दरअसल छात्र शोधार्थी है और वह पहले योरपीयन सेंटर का छात्र था। इस छात्रा से उसकी भेंट डीयू में एमए पाठ्यक्रम के दौरान हुई थी। दरअसल छात्रा डीयू से एमए कर रही है। वह दिल्ली निवासी ही है।

जबकि उसने एमफिल के लिए जेएनयू में प्रवेश परीक्षा दी थी मगर वह प्रवेश नहीं पा सकी। दूसरी ओर उसका परिचय छात्र अजय सिंह से वर्ष 2008 में हुआ था। दोनों में मित्रता हो गई फिर बात विवाह तक पहुंचे और दोनों में शारीरिक संबंध बन गए। बाद में अजय सिंह ने विवाह करने से इन्कार कर दिया। ऐसे में छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Related News