डीयू के एएनडी कॉलेज में सहायक प्रोफेसरों के पदों निकली भर्तियां, जानिए विवरण

दिल्ली विश्वविद्यालय के आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज में तमाम विषयों के सहायक प्रोफेसरों की भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इन पोस्ट के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल colrec.du.ac.in के माध्यम से निर्धारित आखिरी दिनांक तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 41 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी।

पदों का विवरण: कॉमर्स- 5 कंप्यूटर साइंस- 5 इलेक्ट्रॉनिक्स- 1 बॉयोमेडिकल साइंस- 4 मैथमेटिक्स- 5 बॉटनी- 5 फिजिक्स- 9 जूलॉजी- 5 केमिस्ट्री- 2

शैक्षणिक योग्यता: इन विभिन्न विषयों के सहायक प्रोफेसर पद के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर की डिग्री होनी चाहिए। 

आवेदन शुल्क: सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपए आवेदन शुल्क का तय किया गया है। वहीं एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

इसका रखें ध्यान: आचार्य नरेंद्र देव कॉलेज की तरफ से इस भर्ती के लिए 19 अप्रैल 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इच्छुक उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने को 4 हफ्ते के भीतर अप्लाई करना होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

एसएससी पदों के लिए आवेदन हुए शुरू, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

इंजीनियर्स के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, आज ही करें आवेदन

पंजाब सरकार ने निकाली इन पदों पर भर्तियां, जल्द करे आवेदन

Related News