दृष्टि धामी को है नन्हे मेहमान का इंतज़ार, फोटो शेयर कर पूछा He or she……

कभी टीवी शो ‘मधुबाला’ से अपनी एक अलग ही पहचाने बनाने वाली दृष्टि धामी इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह आए दिन अपनी एक्टिंग को लकर चर्चा में रहती हैं साथ ही अपनी शेयर की गई तस्वीरों को लेकर भी. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक प्रग्नेंट लेडी का तस्वीर शेयर की है और प्रग्नेंट लेडी हाथ में काफी सारे बलून लेकर खड़ी है. आप सभी देख सकते हैं कि उन बलून पर हि और शी लिखा है और उनमे रंगबिरंगे बलून है और वह लेडी भी बलून की तरफ देख रही हैं.

ऐसे में कैप्शन में दृष्टि ने लिखा है 'यह बेटी है या बेटा है क्या कोई बता सकता है ?' आप सभी को बता दें किदृष्टि के फैंस इस तस्वीर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. किसी ने लिखा है बेटी होगी और आपके जैसे लवली होगी. इसी के साथ किसी ने लिखा है wowww cute, baby girl और वहीं किसी ने लिखा 'किसी भी माँ के सबसे बड़ा खजाना उनका बच्चा होता है माँ में सबसे बड़ी शक्ति होती है अपने बच्चो को प्यार करने के लिए.' आप सभी को याद हो कि दृष्टि ने साल 2007 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह टीवी एक्ट्रेस में बहुत हॉट और सेक्सी लगती हैं और अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान कर देती हैं.

उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए इडियन टेली अवार्ड, ज़ी रिश्ते अवार्ड, ज़ी गोल्ड अवार्ड और इंडियन टेलीविजन अकादमी अवार्ड, ज़ी गिल्ड अवार्ड और बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड की तरफ से बेस्ट स्टाइलिश, बेस्ट एक्टर, बेस्ट डांसर और बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस अवार्डस से सम्मानित किया जा चुका है.

ब्लैक ड्रेस पहनकर दृष्टि धामी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Related News