डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने लॉन्च की 'Fluphenazine Hydrochloride' टैबलेट

भारत की प्रमुख बहुराष्ट्रीय दवा कंपनी डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने गुरुवार को कहा कि उसने संयुक्त राज्य के बाजार में मनोवैज्ञानिक विकारों की अभिव्यक्तियों के प्रबंधन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली फ्लुफेनाजेन हाइड्रोक्लोराइड टैबलेट लॉन्च की है। उत्पाद यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएसएफडीए) द्वारा अनुमोदित प्रोलिक्सिन गोलियों का एक चिकित्सीय समकक्ष जेनेरिक संस्करण है। एक नियामक फाइलिंग में, डॉ. रेड्डी की प्रयोगशालाओं ने अमेरिका में फ्लुफेनाज़िन हाइड्रोक्लोराइड टैबलेट लॉन्च करने की घोषणा की।

IQVIA स्वास्थ्य डेटा का हवाला देते हुए, डॉ रेड्डीज ने कहा कि प्रोलिक्सिन ब्रांड और जेनेरिक की दिसंबर 2020 में समाप्त होने वाले सबसे हाल के 12 महीनों के लिए लगभग 134 मिलियन अमरीकी डालर की बिक्री थी। डॉ. रेड्डी के फ्लुफेनाज़िन हाइड्रोक्लोराइड टैबलेट, यूएसपी, 1 मिलीग्राम, 2.5 मिलीग्राम, 5 मिलीग्राम में उपलब्ध हैं। वही विकास पर प्रतिक्रिया करते हुए, गुरुवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज के शेयर की कीमत 4663.85 रुपये पर पहुंच गई। इसकी तुलना में बीएसई सेंसेक्स ने 51485 पर कारोबार किया और एनएसई निफ्टी 15165 पर रहा।

डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज एक भारतीय बहुराष्ट्रीय दवा कंपनी है जो हैदराबाद, तेलंगाना, भारत में स्थित है। डॉ रेड्डीज भारत में और विदेशों में फार्मास्यूटिकल्स की एक विस्तृत श्रृंखला का निर्माण और विपणन करता है। कंपनी के पास दवा निर्माण, नैदानिक किट, महत्वपूर्ण देखभाल और जैव प्रौद्योगिकी उत्पादों के लिए 190 से अधिक दवाइयां, 60 सक्रिय दवा सामग्री (एपीआई) हैं।

749 करोड़ रुपये के शेयर वापस खरीदेगी नालको

लगातार 10वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या है आज की कीमतें

पेटीएम मनी ने F&O सेगमेंट में शेयर बाजार में खोला कारोबार

Related News