डाॅ. कुमार विश्वास ने खेला नया दांव, हाईकोर्ट में लगाई याचिका

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंधों को लेकर उपजे मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह के रवैये को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मिली जानकारी के अनुसार बरखा सिंह राजनीति से प्रेरित होकर मामले में निर्णय ले रही है।

यही नहीं डाॅ. विश्वास ने अपील की है कि महिला आयोग द्वारा जो समन उन्हें जारी किया गया है उस पर रोक लगाई जाए साथ ही महिला को उनके विरूद्ध सार्वजनिक रूप से टिप्पर्णियां करने से रोका जाए। डाॅ. विश्वास ने याचिका में महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह शुक्ला का उल्लेख करते हुए उन्हें अपने निशाने पर लिया है।

आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. विश्वास ने कहा कि बरखा सिंह खुद एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ी हुई हैं, यही नहीं जिस डाॅ. विश्वास के विरूद्ध मीडिया में बयानबाजी की गई है उससे उनकी बदनियती साफतौर पर जाहिर हो गई। इस पूरे मामले को मीडिया ट्रायल के तौर पर इस्तेमाल किया गया है उल्लेखनीय है कि डाॅ. विश्वास को मामले को लेकर 4 मई को ही महिला आयोग के सामने पेश होना था लेकिन उन्होंने नोटिस न दिए जाने का हवाल दिया।

Related News