पत्नी और बेटी को मारकर थाने पहुंचा पति, बोला- 'साहब मुझे गिरफ्तार कर लो'

उत्तर प्रदेश: हाल ही में अपराध का एक मामला बागपत से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। केवल यही नहीं बल्कि आरोपी हत्या करने के बाद पुलिस स्टेशन पहुंच गया और बोला 'साहब मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी।' इस मामले में बताया जा रहा है इस अपराध के बारे में सुनते ही पुलिस स्टेशन में हड़कंप मच गया। उसके बाद पुलिसकर्मी सीधे घटनास्थल पहुँच गए।

वहां उन्होंने देखा तो शव कमरे के बिस्तर पर पड़े थे। यह देखकर तुरंत ही पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। उसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोपी ने घरेलू विवाद के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना यह भी है कि, 'आरोपी हेयर कटिंग की दुकान चलाता है, उसने तीन शादियां की हैं और वो कैंसर से पीड़ित है।' मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहली पत्नी को बच्चा पैदा नहीं हुआ और उसे जैसे ही पति की कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला वह उसे छोड़कर चली गई। उसके बाद आरोपी गुलफाम ने दूसरा निकाह किया, जिससे उसे एक बेटी पैदा हुई।

कुछ ही समय बाद महिला अपनी बेटी को पति के पास छोड़कर भाग गई। अंत में करीब डेढ़ साल पहले आरोपी ने तीसरा निकाह किया। उसकी तीसरी पत्नी गर्भवती थी और रात के समय पति-पत्नी में किसी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद गुस्से में लाल होकर शख्स ने पत्नी और चार वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और सीधे कोतवाली पहुंच गया। इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि 'आरोपी अपनी पत्नी और बच्ची के साथ खुश रहता था। समझ नहीं आ रहा पति और पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उसने पत्नी समेत बच्ची की हत्या कर दी।'

BB14: अली गोनी का कनेक्शन बनकर घर में आई जैस्मिन भसीन, रुबीना के खिलाफ उगला जहर!

CM योगी आदित्यनाथ ने किया Purvanchal Expressway के काम का निरीक्षण

'ब्लैक मैजिक' से समस्याएं हल करने का वादा कर धोखाधड़ी करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

Related News