डोनाल्ड ट्रंप ने कहा नही देना चाहिए था मुझे वोट

अमेरिका: हाल में अमेरिका के नए राष्ट्रपति के रूप में चुने गए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने खिलाफ हो रहे लगातार प्रदर्शन के चलते एक और बड़ा बयान दे दिया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि अगर प्रदर्शन ही करना था तो मुझे वोट क्यों दिए. ट्रंप ने ट्वीट के माध्यम से यह बात कहते हुए कहा है कि आखिर लोगों ने मुझे वोट ही क्यों दिया? शांतिपूर्वक प्रदर्शन हमारे देश की ताकत है. अगर मैं हमेशा सहमत न भी रहूं तो भी ये मानता हूं कि लोगों को अपनी सोच सामने रखनी चाहिए. 

आपको बता दे कि हाल में  अमेरिका के नए राष्ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप  20 जनवरी को 45वें प्रेसिडेंट के रूप में शपथ ली है. वही उनके जितने के बाद से ही उनके खिलाफ लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है. ट्रंप पर देश को बांटने और एंटी-वुमन पॉलिसीज का आरोप लगाने के साथ हजारो महिलाओ तथा अन्य लोगो द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. जिसके बाद ट्रंप ने यह बात कही है.

ज्ञात हो कि राष्ट्रपति चुने जाने के बाद से ही ट्रंप अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा का विषय बने रहे है. वही उनके खिलाफ लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है. हाल में हुए प्रदर्शन में भारतवंशी अमेरिकी सांसद एमी बेरा, डेमोक्रेट्स के पूर्व विदेश मंत्री जॉन कैरी समेत कई नेता शामिल हुए.

जल्द ही वाॅशिंगटन दौरे पर जाएंगी ब्रिटैन PM थेरेसा मे

माइली का फैसला,जब तक ट्रंप रहेंगे राष्ट्रपति तब तक नहीं करेंगी शादी

ट्रंप ने मिडिया को बताया धरती पर सबसे ज्यादा बेईमान

पोप फ्रांसिस ने की डोनल्ड ट्रम्प से अपील

 

Related News