ट्रंप ने मोनिका लेवेंस्की और बिल क्लिंटन के संबंधों को लेकर किया हिलेरी पर प्रहार

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पुरानी बातों को दोहरा रहे है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस की इंटर्न मोनिका लेवेंस्की और क्लिंटन के प्रेम संबंधों और दक्षिणी कैरोलिना में 2008 के प्राइमरी के दौरान अश्वेत वोटरों से हुए क्लिंटन के झगडे के बारे में बयान दिया है। फिलहाल बिल क्लिंटन न्यू हैंपशायर में अपनी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के लिए प्रचार अभियान में जुटे है।

सोमवार को ट्रंप ने ट्वीटर पर लिखा कि यदि हिलेरी सोचती है कि वह मेरे खिलाफ महिला कार्ड खेलकर महिला शोषण के अपने पति के भयावह रिकॉर्ड से पीछा छुड़ा सकती हैं तो वह गलत हैं। साथ ही ट्रंप ने यह भी लिखा कि याद रखिए कि बिल क्लिंटन को 2008 में हिलेरी की मदद के लिए लाया गया था। वह बुरी तरह विफल हुए थे और उन पर नस्लवाद का आरोप लगा था।

इससे पहले भी ट्रंप डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी के उपर वाहियात कमेंट कर चुके है। एक टीवी शो से फोन पर बातचीत के दौरान ट्रंप ने कहा कि उन्होने जो भी टिप्पणियां की है, वो सही है। हांलाकि ट्रंप ने यह भी लिखा है कि पर्सनली वो नही मानते कि बिल नस्लवादी है और वो तो सिर्फ उन बातों को याद दिला रहे है जो उस समय कहीं गई थी।

Related News