मोहसिन खान पर आया इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, खुलेआम कह डाली ये बड़ी बात

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की भूमिका निभाकर मोहसिन खान (Mohsin Khan) घर-घर में मशहूर हो गए है। इस किरदार ने ना सिर्फ मोहसिन की टेलीविज़न इंडस्ट्री में पकड़ बनाई बल्कि वो सभी के दिलों में भी बस गए। किन्तु हाल ही में टेलीविज़न की एक और एक्ट्रेस ने मोहसिन खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को बुरा अवश्य लग सकता है।

बता दे कि मोहसिन खान टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। मोहसिन की लोकप्रियता इस कदर है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फीमेल प्रशंसक बेताब रहती हैं। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी' विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने मोहसिन को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें मोहसिन को चॉकलेटी बॉय बताया। इस तस्वीर में मोहसिन के साथ दिव्या अग्रवाल भी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, हाल ही में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने मोहसिन खान के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया। प्रशंसकों ने हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सेशन के चलते दिव्या से मोहसिन के साथ काम करने के अनुभव को साझा करने को बोला। प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए दिव्या अग्रवाल ने कहा- 'मोहसिन के साथ काम करना बहुत ही अच्छा रहा। मैं आप सभी को ऊबर चॉकलेट बॉय के साथ अपना नया प्रोजेक्ट दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।' वही खबरों की मानें तो दिव्या अग्रवाल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में दिखाई दे सकती हैं। विशेष बात है कि इस शो को लेकर मोहसिन खान के नाम की भी चर्चा है। हालांकि शो में एंट्री को लेकर दोनों स्टार्स की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

बेटे की हालत देख चीख उठी भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

बाइक लेने का बना रहे है मन तो यहाँ डालें एक नजर

इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

Related News