174 पोस्ट पर वैकेंसी, 10वीं-12वीं पास करें आवेदन

जिला स्वास्थ्य समिति, गढ़वा द्वारा अनुबंध के आधार पर स्टाफ नर्स,ANM एवं अन्य के 174 रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 28 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - स्टाफ नर्स, ANM एवं अन्य कुल पोस्ट -174 स्थान -गढ़वा

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं/ बरहवीं/ (नर्सिंग में डिप्लोमा/स्नातक)/इंजीनियरिंग पास होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 21 से 50 वर्ष रखी गई है. 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... गेट-2018, शार्टलिस्टिंग, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर

आवेदन करने की आख़िरी तिथि - 28.01.2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 28 जनवरी 2019 से पहले https://garhwa.nic.in/ इस वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं. 

Aligarh muslim university में वैकेंसी, युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरियां

कुल 80 पोस्ट खाली, 10वीं पास करें अप्लाई

131 पद खाली, 12वीं पास करें अप्लाई

OIL में भर्तियां, 70 हजार रु वेतन...

Related News