हॉलीवुड फिल्म the bfg का नया ट्रेलर जारी

अभी फ़्रांस में कान्स फिल्म समारोह का उत्साह अपने चरम सीमा पर है. खबरों के मुताबिक इस समारोह में शनिवार को 'द बीएफजी' का प्रीमियर किया गया। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएफजी एक मित्रवत दैत्य है और वह दैत्य देश के अन्य वासियों जैसा नहीं है। विशाल कानों वाला 24 फीट लंबा और गंध पहचानने की अद्भुत क्षमता वाला यह दैत्य सबसे छोटा है और शाकाहारी है। व यह फिल्म ऑस्कर विजेता अमेरिकी निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म है जिसका की ट्रेलर जारी किया गया है। 'द बीएफजी' (द बिग फ्रेंडली जाएंट) एक लड़की और एक दैत्य की काल्पनिक कहानी है, जो उसे दैत्य देश के अचंभों और खतरों से रुबरु कराता है।

बता दे कि यह फिल्म रोआल्ड डाल के उपन्यास पर आधारित है। स्पीलबर्ग का कहना है कि वह इसी उपन्यास की कहानियां अपने बच्चों को उस वक्त सुनाते थे जब वे छोटे थे। कल्पना और जादू पर फिल्म बनाने के बारे में स्पीलबर्ग ने कहा, 'हम सभी को जादू में विश्वास करना चाहिए। दुनिया जितनी बुरी होती जाए, हमें उतना ही ज्यादा इसमें विश्वास करना चाहिए।'

फ्रांस में 69वां कान्स फिल्म समारोह 11 मई से शुरू हुआ है। यह 22 मई तक चलेगा। ऑस्कर विजेता अमेरिकी निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग ने कहा कि मुझे अपनी इस जादुई फिल्म से काफी उम्मीद है।

Related News