राजकुमार हिरानी ने किया मिस टनकपुर हाजिर हो का समर्थन

मुंबई : फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' काफी लाइम लाइट बटोर रही है. फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे विनोद कापड़ी द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म के परदे पर अाने से पहले ही खूब विरोध का सामना करना पड़ गया है. लेकिन अब 'मिस टनकपुर हाजिर हो' का सहयोग करने के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी भी खड़े हो गए है. मिस टनकपुर' में कई बातें और सीन खाप पंचायत को पच नहीं रहे है. खाप पंचयत ने तो ये फरमान सुना दिया है  कि डायरेक्टर विनोद कापड़ी को जान से मारने वाले शख्स को 51 भैंसे के इनाम से नवाजा जाएगा. इतना ही नहीं फिल्म को लेकर विनोद कापड़ी को मारने तक की धमकिया भी मिली है.

लेकिन विनोद कापड़ी हार मानने वालो में से नहीं, क्योंकि उन्हें राजकुमार हिरानी का भी सहयोग मिल गया है. कापड़ी बताते हैं, 'ऐसा बहुत कम ही होता है, जब प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार हिरानी का इस तरह विरोध किया गया हो. इन दिनों हिरानी यूरोप में हैं. लेकिन हमारी फिल्म का समर्थन उन्होंने खुले रूप में किया है. उन्होंने मेरे साथ एक व्हाट्सएप पर एक विडियो शेयर की है, जिसमें वो फिल्म के समर्थन में बोलते हुए दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में विनोद कापड़ी ने सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जजों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया था. जानकारी मिली है की जजों को फिल्म बहुत पसंद आई है. 'मिस टनकपुर हाजिर हो' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसपर गांव की एक भैंस का रेप करने का इल्जाम लगाया गया है. गांव की पंचायत उसे मिस टनकपुर नाम की भैंस से शादी करने का हुक्म देती है. विनोद कापड़ी ने बताया , 'फिल्म की स्क्रीनिंग पर उनका (जजों) आना मेरे लिए गौरव की बात है. ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

Related News