कॉमेडियन कपिल से परेशान है डायरेक्टर अब्बास-मस्तान की जोड़ी

अपने ठहाकों से सबको हसाने वाले कपिल  इन दिनों नखरे करते दिख रहे है. पिछले कुछ दिनों से कमीडियन कपिल शर्मा के टीवी शो की टीआरपी का स्केल नीचे की तरफ जाता जा रहा है. इसका भुगतान करना पड़ रहा है कपिल को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने वाली डायरेक्टर जोड़ी अब्बास- मस्तान को.सूत्रों से पता चला है कि, पिछले दो तीन महीनों से अब्बास मस्तान की जोड़ी कपिल के साथ बनाई अपनी नई फिल्म "किस किसको प्यार करूं" के पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में बिजी है. लेकिन कपिल के नखरों के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ती जा रही है.

इस हफ्ते भी कपिल लास्ट टाइम पर स्टूडियो नहीं पहुंचे, तो डायरेक्टर जोड़ी को अपना काम कपिल की वजह से रोकना पड़ा. खबर ये है कि डायरेक्टर जोड़ी फिल्म को समर हॉलिडे में रिलीज़ करना चाहती है ताकि फिल्म को अच्छा रेस्पोंस मिले लेकिन कपिल का सहयोग नहीं मिलने पर फिल्म कि रिलीज़ डेट आगे बढ़ती जा रही है. छोटे परदे पर कपिल छाए है लेकिन बड़े परदे पर रंग जमाना मुश्किल लग रहा है.

कपिल के कारण ही यश राज बैनर को अपनी फिल्म के लिए विवेक ओबेरॉय को लेना पड़ गया था. यश राज बैनर ने कपिल के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की थी. लेकिन कपिल के नखरे के चलते बात नहीं बनी. अभी कपिल की पहली फिल्म का फाइनल प्रिंट अटका हुआ है  और अब निर्देशक अब्बास मस्तान की जोड़ी से उनके टकराव की खबरों के चलते प्रोडूसर ने फिल्म को एक ब्रेक देने की सोची है.

Related News