दिशा परमार ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों एक बार फिर से अपनी  खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिशा इन दिनों छुट्टिया एन्जॉय कर रही है. बता दे कि, दिशा काफी चर्चित अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

दिशा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'प्यार का दर्द है" से की थी. इस शो में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में थे. ख़ास बात यह है दिशा इस सीरियल में आई थी तब उनकी उम्र महज 17 साल थी और इस शो के जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और वह टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा बन गई.

इस सीरियल में दिशा ने पंखुरी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल के अलावा भी दिशा टीवी के पॉपुलर शो 'वो...अपना सा’ जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. यही नहीं बल्कि, दिशा को कई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. खबरों की माने तो दिशा इन दिनों छोटे परदे से दूर है. हालांकि, वह बहुत ही जल्द टीवी पर वापसी करने वाली है.

ये भी पढ़े

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

7 साल तक रोज़ाना करता रहा बलात्कार

नहीं रही आसमा जहांगीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News