बुजुर्ग पर क्यों भड़के गए दिग्विजय सिंह

एक अजीबों गरीब वाकिये पेश आया जब एमपी विधानसभा चुनाव से पहले पूरे प्रदेश में एकता यात्रा पर निकले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उस समय नाराज हो गए जब टीकमगढ़ में यात्रा के दौरान एक एक बुज़ुर्ग शख़्स ने दिग्विजय सिंह ज़िन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. दिग्विजय सिंह इन नारों को सुनकर नाराज हो गए और उस बुजुर्ग शख्स को इतनी सख्ती से नारे ना लगाने को कहा. इसके बाद उस व्यक्ति ने कान पकड़कर दिग्विजय सिंह से माफी मांगी.

गौरतलब है कि एमपी में कांग्रेस के समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने ओरछा स्थित राम राज मंदिर से 31 मई को अपनी एकता यात्रा की शुरुआत की है. पीसीसी कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन की हैसियत से शुरू हुई इस एकता यात्रा के जरिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस के पुराने नेताओं को पार्टी में सक्रिय करने और रूठे हुए नेताओं को मना कर एक जुट करने का प्रयास कर रहे है. इसके लिए वे पूरे प्रदेश में दौरे कर रहे हैं.

इससे पहले महासचिव पद से जिम्मेदारी वापस लिए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दिग्विजय सिंह अब पूरी तरह एमपी की राजनीति पर फोकस करेंगे. अब विधानसभा चुनावो के मद्धेनजर कांग्रेस ने सूबे में गतिविधियां तेज कर दी है. 

दिग्विजय सिंह ने नितिन गड़करी से माफ़ी मांगी

एनडीए में विपक्ष से ज्यादा पार्टियां है- दिग्विजय सिंह

बालकवि बैरागी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मनासा पहुंचे दिग्विजय सिंह

 

Related News