धोनी-पाण्डे ने एक साथ किया यह कारनामा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट मैदान में 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. जिसमे टॉस हार कर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व कप्तान एमएस धोनी और मनीष पाण्डे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के सहारे कुल 20 ओवर में 188 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम ने कप्तान डुमिनी और क्लासेन की बेहतरीन पारी की बदौलत भारत को दूसरे मुकाबले में शिकस्त देकर सीरीज 1-1 से बराबर की. 

एक समय मैच पूरा भारत की मुट्ठी में होता हुआ नजर आ रहा था. लेकिन, कप्तान डुमिनी की नाबाद 64 और क्लासेन की 69 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर अफ्रीका ने यह मैच अपने नाम किया. दोनों ने ही अपनी टीम के लिए अर्द्धशतकीय पारियां खेली. 

वहीं, भारत की ओर से धोनी और मनीष पाण्डे ने लाजवाब बल्लेबाजी की. इस मैच में दोनों ने ही एक साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 करियर का दूसरा अर्द्धशतक पूरा किया. पांडे ने 33 गेंदों में करियर की दूसरी हाफ सेंचुरी पूरी की, जबकि धोनी ने सिर्फ 27 गेंदें खेलकर करियर की दूसरी फिफ्टी लगाई. दोनों ने नाबाद रहते हुतये 98 रन की साझेदारी भी की. मनीष ने कुल 48 गेंद में 79 रनों की पारी खेली. तो वहीं, धोनी ने कुल 52 रनो का योगदान दिया. 

टी 20 सीरीज़: अफ्रीका का पलटवार, क्लासेन बने सरदार

ना चौके-छक्के ना शतक, फिर भी रोहित का कीर्तिमान

विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने दिया इतना प्यारा जवाब

Related News