Bigg Boss-11 : जब परेशान होकर फुट-फुटकर रोने लगी ढिंचैक पूजा

22 अक्टूबर यानी रविवार को बिगबॉस-11 के घर में एंट्री लेने वाली यूट्यूब सेंसेशनल ढिंचैक पूजा के आने के बाद से ही घर में रोज नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे है. पहले तो ये खबर उडी की ढिंचैक पूजा के सिर में जुए है. जिसके बाद बिगबॉस से कहकर पूजा के लिए जुए भगाने वाली दवाई भी मंगवाई गई. मंगलवार को ढिंचैक पूजा ने घर के लग्जरी बजट टास्क में हिस्सा लिया. जहा टीम द्वारा उन्हें प्रोवोक करने पर न सिर्फ पूजा परेशान हो गई बल्कि टास्क के बीच में ही उनकी तबियत भी ख़राब हो गई. इस वजह से पूजा फुट-फुटकर रोने लगी. और रोते हुए पूजा ने ये टास्क बीच में ही छोड़ दिया.

 

बता दे इस बार कंटेस्टेंट को खुलजा सिम-सिम टास्क मिला था. इस दौरान घर के सदस्यों को रेड एंड ब्लू दो टीमों में विभाजित कर दिया गया. फिर गॉर्डन एरिया को जंगल में तब्दील कर दिया गया. बिगबॉस ने कहा था कि, जिस भी टीम के सदस्य ज्यादा देर तक घर से बाहर टिकेंगे वे टीम जीत जाएगी. टास्क जीतने के लिए रेड टीम के सदस्य अर्शी खान, आकाश ददलानी, पुनीष शर्मा ब्लू टीम के सदस्यों पर पानी और कीचड़ फेकते हुए नजर आये थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के पहले सांग 'घूमर' में दिखेगा दीपिका का शाही लुक

नवाज़ और अपने रिश्ते की बात पर भड़की निहारिका, कहा किताब बेचने का तरीका...'

जल्द ही कपिल करेंगे इस शो से छोटे परदे पर वापसी

 

Related News